रांची/जमशेदपुर : परसुडीह थाना अंतर्गत राहरगोड़ा में हथियार से लैश अपराधियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर अपराधियों ने पत्थर से हमला कर दिया. इस घटना में एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है. घायल पुलिसकर्मियों में एएसआई सतीश कुमार पांडेय, एएसआई सुरेंद्र शर्मा और राजकुमार शामिल हैं. तीनों को इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

मामले में एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि गुप्त सूचना पर पुलिस अपराधियों को पकड़ने पहुंची थी. एक अपराधी को पकड़ भी लिया था. लेकिन, दूसरा अपराधी पीछे से एएसआई सतीश कुमार पांडेय के सिर पर हमला कर दिया. जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोटें आयीं हैं. हालांकि, हमला का मुख्य उद्देश्य पकड़े हुए साथी को छुड़ाना था. लेकिन, वे लोग कामयाब नहीं हो सकें.

अपराधी को पकड़ने पहुंचे थे तीनों पुलिसकर्मी

परसुडीह थाना को सूचना मिली की राहरगोड़ा में अपराधी खुलेआम हथियार से लैश होकर घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं. सूचना पर कार्रवाई करते हुए एएसआई सतीश कुमार पांडेय, एएसआई सुरेंद्र शर्मा और राजकुमार निकल गए. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एक अपराधी को हथियार के साथ पकड़ रखा था. लेकिन, उसने हथियार अंधेरे में फेंक दिया. तभी पीछे से पकड़े अपराधी के दूसरे साथी ने पत्थर से हमला कर दिया. जिसके बाद तीनों घायल हो गए. लेकिन, दोनों अपराधी को दबोच भी लिया. इधर, सूचना मिलने पर देर रात सिटी एसपी मुकेश कुमार लुनियात अस्पताल पहुंच कर पुलिसकर्मियों का हालचाल और पूरे मामले की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें: बिहार में एसएसबी जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

 

Share.
Exit mobile version