नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में सबसे बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है, जहां अज्ञात चोर भोगल इलाके के उमराव सिंह ज्वैलर्स के शोरूम की छत और दीवार काटकर करोड़ों रुपए के गहने चोरी कर लिये. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची निजामुद्दीन थाना पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस दुकान और आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. सुबह चोरी की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस फिंगरप्रिंट और फॉरेंसिक साइंस टीम के एक्सपर्ट्स के साथ मौके पर पहुंची है.

ऐसे टपाई करोड़ों की ज्वेलरी

जानकारी के अनुसार, देर रात अज्ञात चोर भोगल इलाके में उमराव ज्वैलर्स नाम के एक बड़े ज्वैलरी शोरूम में सेंध लगाकर करीब 25 करोड़ रुपये के गहने और हीरे-जवाहरात चोरी करके ले गए. चोर शोरूम की छत और दीवार काटकर अंदर दाखिल हुए और फिर लॉकर तक पहुंचे और अंदर रखे गहनों पर हाथ साफ कर दिया.

क्या कहते हैं ज्वेलरी शोरूम के मालिक

शोरूम के मालिक संजीव जैन ने बताया कि हमने रविवार को दुकान बंद की और सोमवार की छुट्टी के बाद आज सुबह जब मंगलवार को दुकान खोली तो हमने देखा कि पूरी दुकान में फूल थी और स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार में एक छेद था अंदर जाकर देखा तो चोरों ने सब कुछ लूट लिया था. दुकान में लगभग 20-25 करोड़ रुपये के गहने रखे थे. चोर छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए. सीसीटीवी सहित सब कुछ क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस अभी जांच कर रही है.

Share.
Exit mobile version