चतरा: जिले में बेटियों की हत्याओं का दौर बदस्तूर जारी है. नक्सल प्रभावित प्रतापपुर में गर्भवती की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि सिमरिया थाना क्षेत्र में एक बार फिर से गर्भवती की निर्मम हत्या की घटना ने जिले में सनसनी फैला दी है.

पुलिस ने किया शव बरामद

विवाहिता का शव पुलिस ने उसके घर से बरामद किया है. घटना लिबदा सुगवाटांड़ गांव की है. मामले में मृतिका सजिना खातून के परिजनों ने पति शहजाद अंसारी, सास कोरेशा खातून और नंदोसी आफताब अंसारी पर दहेज के खातिर मार पीट कर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है.


परिजनों का आरोप

मृतिका के परिजनों का आरोप है कि पति, सास और नंदोसी के द्वारा हत्या कर साक्ष्य छिपाने के नियत से शव को फंदे में लटकाकर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतिका की सास को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही अन्य फरार आरोपियों के गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाने में जुट गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस

परिजनों के अनुसार करीब 10 माह पहले सबीना खातून की शादी लिबदा गांव निवासी शहजाद अंसारी के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी. शादी के बाद से दहेज को लेकर उसके ससुराल वाले मारपीट की घटना को अंजाम देते थे. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है. थाना प्रभारी ने कहा है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता तब तक मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Share.
Exit mobile version