रांचीः डोरंडा थाना इलाके के डोरंडा कॉलेज में कार्यरत विज्ञान के प्रोफेसर डॉक्टर मतीयूर रहमान के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट की. जिसमें उन्हें काफी चोट आई है. प्रोफेसर के साथ मारपीट कॉलेज परिसर में ही की गई है. इस संबंध में डोरंडा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है. पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई.

डोरंडा थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि दानिश और साहिल सहित चार अन्य लड़कों के द्वारा अक्सर कॉलेज परिसर में आकर अड्डाबाजी की जाती थी. आज भी 6 की संख्या में आए लड़के कॉलेज परिसर में घूम रहे थे.

इतने में प्रोफेसर की नजर उन पर पड़ी और उन्हें बुलाया और पूछा कि बिना ड्रेस कोड पहने तुम कॉलेज के परिसर में क्या कर रहे हो इतना सुनते ही युवकों ने प्रोफेसर पर हमला कर दिया.कॉलेज के अन्य कर्मचारियों और प्रोफेसर के पहुंचने से पहले वे लोग मारपीट कर वहां से फरार हो गए.

कॉलेज के कर्मियों और छात्रों ने इसकी सूचना तुरंत डोरंडा थाना को दी. जिसमें कॉलेज कर्मियों ने दो की शिनाख्त डोरंडा निवासी दानिश और साहिल के रूप में की है. कॉलेज के कर्मियों ने बताया कि अक्सर इन लड़कों के द्वारा डोरंडा कॉलेज में आकर अड्डाबाजी की जाती है. मना करने पर कर्मियों से ही उलझ जाते हैं. इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस लिखित आवेदन लेकर युवकों की तलाश में जुट गई है. साथ ही साथ छात्रों ने उन युवकों पर यह भी आरोप लगाया है कि अक्सर इन असामाजिक तत्वों के द्वारा छात्राओं से भी अभद्र व्यवहार किया जाता था.

Share.
Exit mobile version