लखीमपुर: खमरिया से प्रतिबंधित मांस कार में भरकर बहराइच जा रहे बदमाशों के साथ रविवार की सुबह लखीमपुर में पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. मौके से पुलिस ने दो कुंतल प्रतिबंधित मांस, औजार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान तीन अन्य बदमाश मांस से लदी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. यह मुठभेड़ ग्राम सरसवा के पास हुई.
एएसपी पवन गौतम ने बताया कि पुलिस को रविवार की सुबह बदमाशों के बारे में सूचना मिली. टिप मिलते ही पुलिस जांच के लिए निकल गई. पुलिस ने टिप के आधार पर घेराबंदी की तैयारी कर ली.
पुलिस ने हाई वे पर बदमाशों की कार को घेरा तो बदमाशों ने गाड़ी रेहुआ-सरसवा रोड पर मोड़ दी. पुलिस ने गन्ने के खेत के पास उनको घेर लिया तो मझगईं निवासी बदमाश गुलशेर कार से उतरकर खेत में छिप गया और वहीं से पुलिस पर फायर करने लगा. जवाबी कार्रवाई में बदमाश गुलशेर के पैर में पुलिस की गोली लग गयी. उसे दबोच लिया गया. कार से उसका साथी वकील अहमदभी पकड़ा गया. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने बरामद सामान के नमूने जांच के लिए भेजे. साथ ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस का कहना है कि प्रतिबंधित मांस ले जाने पर रोक लगाने में ये बड़ी कार्रवाई है. जल्द ही इनके अन्य साथियों को पकड़ा जाएगा. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

 

Share.
Exit mobile version