हैदराबाद : ईनाडु और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का आज सुबह हैदराबाद, तेलंगाना में 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया. रामोजी राव का हैदराबाद के स्टार अस्पताल में इलाज के दौरान सुबह 3:45 बजे निधन हो गया. उन्हें कुछ दिन पहले स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रिपोर्ट के अनुसार, रामोजी राव के पार्थिव शरीर को रामोजी फिल्म सिटी स्थित उनके आवास पर ले जाने की तैयारी चल रही है, जहां परिवार, मित्र और करीबी दिवंगत आत्मा को अंतिम श्रद्धांजलि देंगे.

पीएम मोदी ने जताया दुख

पीएम नरेंद्र मोदी ने रामोजी राव के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “श्री रामोजी राव गारू का निधन अत्यंत दुखद है. वे एक दूरदर्शी व्यक्ति थे, जिन्होंने भारतीय मीडिया में क्रांति ला दी. उनके समृद्ध योगदान ने पत्रकारिता और फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी है. अपने उल्लेखनीय प्रयासों के माध्यम से उन्होंने मीडिया और मनोरंजन जगत में नवाचार और उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित किए. रामोजी राव गारू भारत के विकास के प्रति बेहद भावुक थे. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनसे बातचीत करने और उनके ज्ञान से लाभ उठाने के कई अवसर मिले. इस कठिन समय में उनके परिवार, दोस्तों और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम शांति.”

Share.
Exit mobile version