धनबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार फरवरी को धनबाद दौरे पर आएंगे. मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी धनबाद में दो कार्यक्रमों में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री तीन फरवरी को ही झारखंड पहुंच जायेंगे. रात्रि में राजभवन में विश्राम कर चार फरवरी की सुबह नौ बजे हेलीकॉप्टर से हर्ल प्लांट सिंदरी के अस्थायी हेलीपैड पर उतरेंगे. यहां प्लांट का उद्घाटन करने के बाद कर्मियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद पीएम बरवाअड्डा में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम के आगमन को देखते हुए भाजपा के धनबाद जिला कार्यालय में महानगर तथा जिला ग्रामीण की संयुक्त बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा न सिर्फ संख्या की दृष्टि से ऐतिहासिक होगी, बल्कि हर्ष और उल्लास के साथ एक नये स्वर्णिम पृष्ठ की रचना करेगी. जनसभा में भाग लेने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग है. इसलिए उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए आप सभी कार्यों में लग जायें.

पीएम नरेंद्र मोदी के धनबाद दौरे को देखते हुए भाजपा ने प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा एवं धनबाद विधायक राज सिन्हा को प्रभारी बनाया है. दोनों नेताओं ने शनिवार को हर्ल प्लांट सिंदरी तथा बरवाअड्डा एयरपोर्ट का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया.

Share.
Exit mobile version