पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार आ रहे. औरंगाबाद और बेगूसराय में उनकी जनसभा है. पीएम मोदी करीब पौने दो लाख करोड़ रुपये की विकास परियोजनओं की सौगात देंगे. इसमें से 27 हजार करोड़ रुपये से अधिक राशि की विकास परियोजना का उद्घाटन, शिलान्यास और घोषणा बिहार के लिए करेंगे. 20 महीने बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी एक साथ मंच साझा करेंगे. प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर औरंगाबाद और बेगूसराय में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इधर, पटना में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. शहरी क्षेत्र मिलाकर कुल 15 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने लोगों ने सावधानी बरने की अपील है.

वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी के बिहार आने से पहले ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट के जरिए तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में राजद की महारैली में आने की अपील की. इसके बाद कहा कि आपलोग इकट्ठा होकर केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें.

भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें

राजद सुप्रीमो ने कहा कि लालू यादव ने कहा कि भाई और बहनों को तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया है. सभी गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान लोग भाड़ी संख्या में यहां पहुंचें और केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Weather : आज से फिर छाएंगे बादल, 3-4 मार्च को बारिश का येलो अलर्ट

Share.
Exit mobile version