वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनास डेयरी प्लांट समेत 10972 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और 3344 करोड़ की एक दर्जन से ज्यादा परियोजनाओं का शुक्रवार को शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि अरे घोर परिवारवादियों यूपी का युवा तो विकसित यूपी बनाने में लगा है. यूपी के युवाओं का अपमान कभी नहीं भूला जाएगा. प्रधानमंत्री ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि हर चुनाव में साथ आते हैं और परिणाम शून्य आता है तो एक-दूसरे को गाली देते हैं और अलग हो जाते हैं. पीएम मोदी ने सीर गोवर्धन गांव में संत रविदास मंदिर में पूजा की. साथ ही प्रसाद ग्रहण किया. साथ ही मंदिर परिसर में संत रविदास की 25 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया.

राहुल गांधी का क्या था बयान

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा जब अमेठी पहुंची थी तो राहुल गांधी ने कहा था कि वाराणसी में हमने यूपी की सच्ची तस्वीर देखी है. सड़क पर युवा शराब पिए लेटे हैं. शराब पीकर युवा बाजा बजाकर नाच रहे हैं. जो बेचारा रोजगार चाहता है, वह पेपर देता है और पेपर लीक हो जाता है.

Share.
Exit mobile version