अयोध्या : पीएम मोदी अयोध्या पहुंच गए हैं. पीएमओं ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें पीएम के प्लेन से अयोध्या का नजारा कैद किया गया है. अयोध्या बेहद खूबसूरत और राममय लग रही है.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए चौदह जोड़े यजमान होंगे. एक दिन बाद यानी 23 जनवरी से मंदिर को आमजनके लिए खोल दिया जाएगा. बता दें कि मैसूर के फेमस मूर्तिकार अरुण योगीराज ने भगवान राम की ऐतिहासिक प्रतिमा बनाई है. नई 51 इंच की मूर्ति को गुरुवार को मंदिर के गर्भगृह में रखा गया था. इस भव्य आयोजन पर आज हम दिनभर नजरें बनाए रखेंगे.

सितारे पहुंचे अयोध्या

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए सितारे भी अयोध्या पहुंचे हैं. धीरे-धीरे सभी सेलेब्स श्रीराम मंदिर परिसर तक पहुंच रहे हैं. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को ई-रिक्शा की सवारी करते देखा गया.

उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी भी अयोध्या पहुंच चुकी हैं. उन्हें होटल से बाहर आते हुए देखा गया. अभिनेत्री होटल से निकल कर प्राण प्रतिष्ठा के लिए रवाना हुई हैं.

अमिताभ बच्चन भी अयोध्या पहुंच चुके हैं. अभिषेक बच्चन के साथ उन्हें देखा गया. सुपरस्टार भी श्रीराम की नगरी में पहुंच गए हैं. उनके अलावा माधुरी दीक्षित, रोहित शेट्टी और राजकुमार हिरानी जैसा सितारे भी राम मंदिर परिसर पहुंच चुके हैं.

Share.
Exit mobile version