गुमला : नवरात्र के अवसर पर गुमला में डांडिया नाइट का आयोजन किया गया. साथ ही दिन में पेंटिंग व डांस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने खूब मस्ती की. इसमें फर्स्ट, सेकेंड स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार देकर भी सम्मानित किया गया. वहीं, शाम में आयोजित डांडिया नाइट में 500 से अधिक युवक युवतियों ने भाग लिया. मौके पर बेहतर परफॉर्मेंस करने वाले युवक-युवतियों को सरप्राइज गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें : बाइक पर देर रात निकले डीसी-एसएसपी, पूजा पंडालों में विधि व्यवस्था का लिया जायजा

पुरस्कृत किए गए विजेता

आयोजन समिति के अभिषेक कुमार ने बताया कि गुमला में पहली बार इस तरह का आयोजन किया गया है. उन्होंने बताया कि इस दौरान पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को 2100, सेकेंड 1100 और थर्ड स्थान प्राप्त करने वाले को 600 नकद पुरस्कार दिया जाएगा. वहीं, डांस प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले प्रतिभागी को फर्स्ट 10 हजार, सेकेंड 7 हजार व थर्ड पुरस्कार 5 हजार रुपए दिए जाएंगे. उन्होंने बताया कि इसे लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. उम्मीद है कि आनेवाले समय में और भी बेहतर डांडिया नाइट का आयोजन किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : वर्ल्ड कप: भारत ने धर्मशाला स्टेडियम का सबसे बड़ा टारगेट चेज कर रचा इतिहास, न्यूजीलैंड को चार विकेट से हराया

Share.
Exit mobile version