हजारीबाग: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 02 अक्टूबर 2024 को हजारीबाग आगमन को लेकर गुरुवार को भाजपा के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, राज्यसभा सांसद सह प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल, हजारीबाग के भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह सहित अन्य गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान का निरीक्षण कर जायजा लिया. इससे पहले सभी नेताओं ने झारखंड पुलिस एकेडमी के हेलीपेड और विनोबा भावे विश्वविद्यालय के ग्राउंड का भी अवलोकन किया. कार्यक्रम स्थल मटवारी स्थित गांधी मैदान पंहुचकर सभी ने तैयारी का जायजा लिया. आपको बता दें कि टेंट-पंडाल का कार्य शुरू हो चुका है यहां पहुंचे जिला प्रशासन के कई अधिकारियों से भी इन्होंने संयुक्त रूप से समन्वय हेतु वार्ता किया.

कार्यक्रम स्थल निरीक्षण के पश्चात राज्यसभा सांसद सह भाजपा प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने बताया की झारखंड प्रांत के सभी 6 मंडलों में भाजपा के संगठन के दृष्टि से चल रही परिवर्तन यात्रा के समापन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन हजारीबाग में होने जा रहा है. भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ राज्य की जनता के लिए अपार हर्ष और उत्साह की बात है की उनके प्रिय नेता जिनके हृदय में झारखंड बसता है वो फिर से झारखंड आ रहें हैं निश्चित रूप से जब पीएम मोदी झारखंड आते हैं तो खाली हाथ कभी नहीं आते. झारखंड के लिए हमेशा उपहारों और योजनाओं की सौगात लेकर आते हैं. भाजपा के कार्यकर्ता उनके संबोधन और मार्गदर्शन से इस राज्य में जो एक अराजक सरकार, एक घुसपैठियों को संरक्षण देने वाली, राज्य को जुटने वाली, राज्य के खनिज संपदा को लूटने वाली, कानून व्यवस्था जिनके शासन काल में पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है ऐसी एक सरकार को उखाड़ फेंकने का एक उत्साह और संकल्प दिलाकर पीएम नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं. हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की पीएम मोदी के आगमन को लेकर झारखण्ड और विशेषकर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता भी आतुर है. उन्होंने कहा की इस कार्यक्रम में जनसैलाब के रूप में अपनी भागीदारी निभाते हुए हजारीबाग के एक- एक नागरिक को मोदी जी के कार्यक्रम में सम्मिलित होना चाहिए. सांसद श्री जायसवाल ने कहा की मोदी जी का यह हजारीबाग दौरा ऐतिहासिक होगा. उन्होंने कहा की जिस दिन से पीएम नरेंद्र मोदी के हजारीबाग आगमन का घोषणा हुआ है तब से लोग अतिउत्साहित हैं. सौ से अधिक कॉल मुझे आ चुका है लोगों का की मिलाने का कोई जुगाड कीजियेगा. ये पीएम का क्रेज है लेकिन इस राज्य की जनता के लिए वे आ रहें हैं तो कुछ नया सौगात लेकर आएंगे. इंतजार कीजिए 02 अक्टूबर का इस राज्य के विकास और राज्य के भविष्य के लिए पीएम मोदी का यह यात्रा का विशेष महत्त्व है.

मौके पर विशेषरूप से भाजपा जिला महामंत्री सुनील मेहता, भाजपा नेत्री कुमकुम देवी, टुन्नू गोप, प्रणय वर्मा, अनिल मिश्रा, सत्येंद्र सिंह, इन्द्रनारायण कुशवाहा, विजय चौधरी, रिंकू वर्मा, शिव प्रजापति, विवेक जोशी, सांसद मनीष जायसवाल के मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें.

 

Share.
Exit mobile version