नई दिल्ली : मुंबई से बेंगलुरु जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक यात्री टॉयलेट में एक घंटे से ज्यादा फंसा रहा. इतना ही उसने अपना यात्रा का पूरा समय टॉयलेट में ही बिताया. इस घटना के बाद अब स्पाइसजेट ने यात्री से माफी मांगी है. बताया जा रहा कि उड़ान के दौरान दरवाजे के लॉक में खराबी आने के कारण यह स्थिति बनी. कई प्रयासों के बाद भी जब फ्लाइट का दरवाजा नहीं खुला तो यात्री ने क्रू मेंबर्स से दरवाजा खुलवाने की अपील की, लेकिन कई कोशिशों के बाद वह भी दरवाजा नहीं खोल सके. यात्री से तब तक रुकने के लिए कहा गया, जब तक प्लेन लैंड नहीं हो जाता. फ्लाइट के लैंड होने के बाद टेक्नीशियन को बुलाया गया और काफी मशक्क्त के बाद किसी तरह दरवाजा खोला जा सका. इस दौरान यात्री को एक घंटे से ज्यादा समय तक प्लेन के टॉयलेट में ही कैद रहना पड़ा.

दरवाजे के नीचे से खिसकाया नोट

इस दौरान क्रू मेंबर ने टॉयलेट के दरवाजे के नीचे से एक नोट अंदर खिसकाया. इसमें लिखा गया था कि हम दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, दरवाजा नहीं खोल पा रहे हैं. घबराइए मत, कुछ ही मिनट में प्लेन लैंड हो जाएगा. तब तक आप कमोड की सीट को बंद करके उस पर बैठ जाइए और खुद को सुरक्षित कर लीजिए. लैंडिंग के बाद प्लेन का दरवाजा खुलते ही इंजीनियर आ जाएगा. परेशान मत होइए.

SpiceJet ने जारी किया बयान

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि बंगलूरू पहुंचने पर एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई. स्पाइसजेट ने यह भी कहा है कि मुंबई से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में करीब एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसे यात्री को पूरा रिफंड किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: बिहार ले जाई जा रही थी 92 पेटी अवैध शराब, पुलिस ने किया जब्त, चालक भी गिरफ्तार

Share.
Exit mobile version