रांची: पारस एचइसी हॉस्पिटल धुर्वा में रविवार को स्कूली बच्चों के लिए पेंटिंग कंपटीशन का आयोजन किया गया. इसमें रांची के दर्जनों स्कूलों के 500 बच्चों ने पार्टिसिपेट किया. फैसिलिटी डायरेक्टर डॉ नीतेश कुमार ने कहा कि पारस पिछले तीन वर्षों से आयोजन कर रहा है. जिसका मक़सद बच्चों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है. इस दौरान डॉक्टर और फ़िज़ियोथेरपिस्ट के बीच हेल्थ टॉक भी हुआ. जिसमें फ़िज़ियोथेरपिस्ट ने स्वस्थ जीवन शैली के लिये एक्सरसाइज बताया. बच्चों के साथ आई माताओं के लिए भी मनोरंजक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

तीन वर्गों में हुई प्रतियोगिता

यह प्रतियोगिता तीन वर्गों में विभाजित थी. ग्रुप A में कक्षा 3 से 5 तक, ग्रुप B में कक्षा 6 से कक्षा 8 तक, ग्रुप C में कक्षा 9 से कक्षा 10 तक के बच्चे शामिल थे. ग्रुप A में फर्स्ट, सेकेंड बिशप वेस्टकॉट गर्ल्स स्कूल की 5वीं कक्षा की सुभ्रोनील सर्बोधि कैरी फर्स्ट और शरण्या चक्रवर्ती सेकेंड विनर बनी. थर्ड पोजिशन पर संयुक्त रूप से कैरली स्कूल की कक्षा 4 की शिवंशिको भार्गवी और परनजीत रहे. ग्रुप B में ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल की 6ठी कक्षा की इन्दु शर्मा फर्स्ट, DAV पब्लिक स्कूल की 7वीं कक्षा की अदिति मिंज़ सेकेंड और थर्ड पोजिशन पर संयुक्त रूप से प्रभात तारा स्कूल की 8वीं की ज्योति मार्डी व कैरली स्कूल की 8वीं की अन्वेषा मजूमदार रही. ग्रुप C में सरस्वती शिशु विद्या मंदिर की 9वीं की पालक कुमारी फर्स्ट, संत एलोईस स्कूल 8वीं का आयुष कुमार सोनी सेकेंड, थर्ड पोजिशन पर संयुक्त रूप से कैरली स्कूल के 7वीं का अर्णव गुप्ता और केंद्रीय विद्यालय का 7वीं की छात्रा सुहानी सिंह रही.

ये रहे मौजूद

मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ कौशिक रॉय, मुख्य नर्सिंग पदाधिकारी नीलवानी, डॉ राजीव रंजन, डॉ प्रीतम, डायटीशियन सुपर्णा दत्ता, जीएम मार्केटिंग कुमार यशवन्त

Share.
Exit mobile version