Joharlive Team

पाकुड़ परिसदन में विद्युत महाप्रबंधक ने जिले में कार्यरत सभी एजेंसियों के प्रतिनिधियों व विभागीय पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, दिया दिशा निर्देश

जिले में विद्युत व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए संचालित कार्य को संबंधित एजेंसी ससमय पूरा करें। अब इसमें और विलंब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संबंधित एजेंसी संचालित कार्यों को फरवरी माह तक जरूर कर लें। फरवरी माह के बाद कार्य निष्पादन के लिए शट डाउन नहीं दिया जाएगा। यह बातें विद्युत महाप्रबंधक एच के सिंह ने कहीं। वह गुरुवार को पाकुड़ परिसदन में जिले में कार्यरत एजेंसियों के प्रतिनिधि व विभागीय पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे।    

महाप्रबंधक ने पाकुड़ व साहिबगंज जिले में चल रहे विद्युत कार्य की समीक्षा की। उन्होंने विद्युत अधिक्षण अभियंता, कार्यपालक अभियंता पाकुड़ और साहिबगंज से चल रहे कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने कार्यरत एजेंसियों से कार्य निष्पादन में हो रहे विलंब के संबंध में भी पूछा। संबंधित पदाधिकारियों को कार्य निष्पादन में आ रही समस्याओं की समीक्षा कर निदान करने के दिशा में सहयोग करने की बात कहीं। उन्होंने कार्य की प्रगति की नियमित मानीटरिंग करने का निर्देश दिया। कहा कि इसमें किसी भी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मौके पर विद्युत अधीक्षण अभियंता गोपाल चंद सीट, विद्युत कार्यपालक अभियंता समीर कुमार, विद्युत कार्यपालक अभियंता प्रोजेक्ट कुनाल कुमार, विद्युत कार्यपालक अभियंता एमआरजे राज कुमार, विद्युत कार्यपालक साहिबगंज अभियंता पी के झा, विद्युत कार्यपालक अभियंता सु कुमार आदि उपस्थित थे।  

Share.
Exit mobile version