जामताड़ा: जिला के नारायणपुर थाना इलाके में पिकअप वैन में सवार होकर जा रहे मजदूर हादसे का शिकार हो गए. कुछ दूरी पर बेकाबू होकर पिकअप वैन पलट गयी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी जबकि इसमें 17 मजदूरों को चोट लगी है. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. किसकी ओर से मजदूरों को काम के लिए ले जाया जा रहा था, पुलिस इसका पता लगा रही है.

ये घटना रविवार सुबह 10:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है. नारायणपुर थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य सड़क के मेझिलाडीह के पास मजदूरों को ले जा रही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस हादसे में वैन में सवार एक आदिवासी महिला मजदूर की मौके पर मौत हो गई जबकि हादसे में 17 मजदूर जख्मी हुए हैं. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है घटना
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर थाना क्षेत्र के खरीओडीह से 17 मजदूर ढलाई का काम करने के लिए नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमदाहा जा रहे थे. इसी दौरान नारायणपुर थाना क्षेत्र के मंझलाडीह के पास अनियंत्रित होकर पिकअप वैन पलट गयी. इस दुर्घटना में मलोती हेम्ब्रम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घटना में 17 मजदूर घायल हो गए. इस घटना में गंभीर रूप से घायल 5 मजदूरों को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से पीएमसीएच भेजा गया है. अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणपुर पहुंचाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Share.
Exit mobile version