रांची:  हिनू में रहने वाले व्यवसायी रंजय कुमार गुरुवार सुबह से लापता हैं. इस संबंध में उनकी पत्नी ममता ने डोरंडा थाना में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है. गुरुवार की सुबह वह अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने गए थे और उसके बाद घर नहीं आए हैं. वे हिनू के साकेत नगर के रहने वाले हैं. एफआईआर दर्ज कर पुलिस भी रंजन कुमार की खोजबीन में जुटी हुई है. लापता शख्स की पत्नी ममता ने पुलिस को बताया कि उनके पति की साकेत नगर में स्टेशनरी की दुकान है.

उनका बेटा दक्ष कुमार स्कूल में पढ़ता है. गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे रंजय अपने बेटे दक्ष को बाइक से स्कूल लेकर गए थे. इसके बाद वह न तो घर पहुंचे और न ही अपने प्रतिष्ठान गए. उनके मोबाइल पर भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन, वह स्वीच ऑफ था. काफी देर तक जब रंजय से उनका संपर्क नहीं हुआ तब, आसपास में परिवार के सदस्यों ने भी उनकी खोजबीन की. रिश्तेदारों से भी संपर्क किया गया लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद वह सीधी डोरंडा थाना पहुंची और मामले की जानकारी दी.

चुटिया इलाके में स्वीच ऑफ हुआ है फोन: 

मामले को गंभीरता से लेते हुए डोरंडा थाना की पुलिस ने रंजय के मोबाइल का लोकेशन निकाला. पुलिस की जांच में पता चला कि रंजय का मोबाइल चुटिया इलाके में स्वीच ऑफ हुआ है. इसके अलावा अब तक ना रंजय की बाइक बरामद हुई और ना ही कुछ और पता चल पाया है. हालांकि, पुलिस जांच में जुटी हुई है. पत्नी ने बताया कि रंजय कुछ दिनों से परेशान भी थे.

Share.
Exit mobile version