गुजरात : दिवाली के मौके पर सूरत रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ के चलते ट्रेन में चढ़ते वक्त भगदड़ मच गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं तीन लोग बेहोश हो गए.

सूरत की सांसद और केंद्र सरकार में रेलवे राज्य मंत्री दर्शना जरदोष घायलों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची और घायलों से मुलाकात की. पुलिस अधीक्षक (पश्चिम रेलवे) सरजो कुमारी ने कहा कि यात्री सुबह सूरत रेलवे स्टेशन से ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के लिए दौड़ पड़े, जिससे अफरा-तफरी मच गई और कुछ लोग बेहोश हो गए. उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़ थी, जिसके कारण कुछ यात्रियों को घबराहट और चक्कर आने की समस्या हुई. यात्रियों में से एक को दिल संबंधित समस्या होने लगी और प्लेटफॉर्म पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने से पहले सीपीआर दिया. अधिकारियों ने पीड़ित की पहचान अंकित वीरेंद्र सिंह के रूप में की है.

एसएमआईएमईआर अस्पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर जयेश पटेल ने कहा, ‘एक आदमी भीड़ के कारण गिर गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया. पोस्टमार्टम में मौत का सही कारण पता चलेगा. दो अन्य यात्रियों को सांस लेने में तकलीफ हुई और उनका इलाज चल रहा है.’

इसे भी पढ़ें: ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास पहुंचे रांची, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Share.
Exit mobile version