जमशेदपुर : हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सनराइज इवेंट मैनेजमेंट इंडिया द्वारा सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चनजी के जन्मदिन को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों द्वारा दीप जलाकर की गई. फिर भरत सिंह ने केक कटिंग कर अमिताभ बच्चनजी के जन्मदिन को मनाया. इसके बाद साकची स्थित कला संस्कृति डांस एकेडमी के बच्चों द्वारा गणेश वंदना प्रस्तुत कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया.

गीत प्रतियोगिता में शामिल हुए 17 प्रतिभागी

सनराइज इवेंट मैनेजमेंट इंडिया के चेयरमैन भरत सिंह जी ने बताया कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर सनराइज इवेंट मैनेजमेंट इंडिया द्वारा जमशेदपुर के स्थानीय कलाकारों के लिए एक गीत प्रतियोगिता कराई गई. जिसके लिए जमशेदपुर के सैकड़ो स्थानीय गायकों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिसमें से 17 चुनिंदा गायकों को अमिताभ बच्चनजी के जन्मदिन पर आयोजित एक शाम अमिताभ बच्चनजी के नाम कार्यक्रम की गीत प्रतियोगिता (मेरी आवाज ही पहचान है) में गाने का अवसर मिला. इन चुनिंदा 17 गायको ने अमिताभ बच्चन जी के फिल्मों के गानों को बड़ी ही सादगी के साथ गाकर लोगों का मनोरंजन किया. जिसका जजमेंट जमशेदपुर की मशहूर म्यूजिक टीचर अमृता मलिक और रवि भामरा जी ने किया.

पुरस्कृत किए गए विजेता प्रतिभागी

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले राजेश सिंह जी को 5000 रुपये, द्वितीय स्थान पाने वाले राजेश सिंह को 3000 रुपये और तृतीय स्थान पाने वाले राजेश सिंह को 2000 रुपये की राशि देकर पुरस्कृत किया गया. साथ ही सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया. हमारी इस कार्यक्रम का उद्देश्य जमशेदपुर के स्थानीय कलाकारों को मंच प्रदान कर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करना हैं. इस दौरान आए हुए अतिथियों में डिप्टी कैबिनेट सेक्रेटरी लायंस क्लब ऑफ झारखंड की सारिका सिंह, लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर भारत की उपाध्यक्ष अंजुला सिंह, लायंस क्लब की जोनल चेयरपर्सन मंजूरानी सिंह, बाल ज्ञानपीठ की वाइस प्रिंसिपल पी.पुष्पलता, कला संस्कृति डांस अकैडमी के ओनर अभिषेक कर्मकार, शक्ति सिंह, मनोज सोनी, संजीव मिश्रा, पप्पू शर्मा, विक्की श्रीवास्तव, संदीप सिंह, आलोक सिंह, राकेश बाबू, सत्यजीत सिंह, मोहम्मद सगिर, मोहम्मद इलियास, डॉक्टर जिया, दीपक सिंह, लखविंदर सिंह, अमनदीप सिंह आदि उपस्थित थे.

Share.
Exit mobile version