रामगढ़ः भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के पटेलनगर में पीसीसी पथ निर्माण कार्य में रंगदारी मांगने और मजदूरों से मारपीट कर काम बंद कराने के आरोप में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी आलोक राज (19 वर्ष) भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के जयनगर, सौंदा डी का रहनेवाला है. उसके पास से पुलिस ने एक मोबाईल फोन जब्त किया है. वहीं मामले में शामिल एक अभियुक्त आनंद तुरी को गिद्दी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही है.

इस संबंध में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में रामगढ़ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि बीते 31 जुलाई को पांच अभियुक्तों ने भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के पटेलनगर में हो रहे पीसीसी सड़क निर्माण में लगे मजदूरों के साथ मारपीट की और निर्माण कार्य रूकवा दिया. इस घटना में तकनिकी साक्ष्य के आधार पर संलिप्त अपराधकर्मी आलोक राज उम्र-19 वर्ष, पिता-गुरुदयाल ठाकुर  सौन्दा डी, जयनगर पतरातू (भुरकुंडा), रामगढ़, स्थायी पता- ठाकुर मुहल्ला, बडकागाँव, हजारीबाग से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त से पुछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार किया है.

एसपी अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों का नाम-पता बताया है. ये सभी पाण्डेय गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। वहीं इस घटना में संलिप्त अपराधकर्मी आनन्द तुरी को गिद्दी थाना के पुलिस के द्वारा गिद्दी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Share.
Exit mobile version