पलामूः जिले के सदर एसडीपीओ के पद पर कार्यरत आईपीएस के. विजय शंकर के बॉडीगार्ड को स्कॉर्पियो से कुचलने की कोशिश की गई है. हालांकि, इस घटना में बॉडीगार्ड बाल-बाल बच गए हैं. वहीं पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त करने के साथ साथ एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से आईपीएस को कुचलने का प्रयास किया गया, उस गाड़ी पर आजसू पार्टी का झंडा लगा था.

इसके साथ ही गाड़ी के भीतर लातेहार बीजेपी मंडल के अध्यक्ष प्रमोद साव और आजसू नेता अमित पांडेय के साथ-साथ लातेहार जिला ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल में कार्यरत क्लर्क मोंटी कमल बैठा था. इसमें क्लर्क मोंटी कमल गिरफ्तार हो चुका है और आजसू और बीजेपी नेता फरार हैं.

टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज

आईपीएस के. विजय शंकर सदर एसडीपीओ के पद पर तैनात हैं. हाल के दिनों में इन्होंने बड़े आपराधिक गिरोह के खिलाफ अभियान चलाया है. एसडीपीओ के. विजय शंकर ने बताया कि कुछ हथियार तस्कर लातेहार जिला से पलामू की ओर आने वाले हैं. इसकी सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर सतबरवा के इलाके में कैंप कर रहे थे. इसी दौरान एक काले रंग का स्कॉर्पियो तेज गति से गुजरा. उन्होंने कहा कि स्कॉर्पियो का पीछा करना शुरू किया और हवाई अड्डे के समीप रोकने का प्रयास किया. लेकिन स्कार्पियो सवार ने बॉडीगार्ड को रौंदने का प्रयास किया और फिर भाग गया. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इसको लेकर मेदिनीनगर टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Share.
Exit mobile version