साहिबगंजः साहिबगंज में तीनपहाड़ थाना क्षेत्र की किशोरी को प्रेमी ने ही फना कर दिया. शादी की जिद पर आरोपी लड़की को ट्रेन से फरक्का ले गया. यहां उसकी हत्या की और शव को गंगा में फेंक दिया. पूछताछ के दौरान मिले सुरागों पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी रहमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने वारदात को अंजाम देने का गुनाह भी कबूल लिया है. उसके पास से किशोरी का मोबाइल और दो अन्य मोबाइल बरामद हुआ है. हालांकि पुलिस को अभी लड़की का शव नहीं मिला है. बहरहाल शव की तलाश के लिए झारखंड पुलिस पश्चिम बंगाल पुलिस के संपर्क में है. साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि यह घटना 31 अक्टूबर 2021 की है. होपना मुर्मू ने 16 दिसंबर 2021 को अपनी बेटी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी.

होपना ने पुलिस को बताया था कि उसकी पुत्री करीब डेढ़ माह से घर से गायब है, काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू की थी. मामले के उद्भेदन के लिए उन्होंने एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और टीम ने तकनीक की मदद से मामले की छानबीन शुरू की. इसी क्रम में टीम ने रहमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि पुलिस को लड़के के पास से लड़की का कीपैड मोबाइल, घटना में प्रयुक्त की-पैड मोबाइल और आरोपित का एक स्मार्टफोन मिला है.

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह लड़की से प्रेम करता था, लेकिन अभी शादी के लिए तैयार नहीं था. उधर, लड़की शादी के लिए दबाव बनाने लगी थी. रहमान ने बताया कि लड़की ने कहा कि शादी नहीं करने पर वह उसे केस में फंसा देगी. इस पर वह उसे बुलाकर फरक्का ले गया और मारकर फरक्का बैराज पश्चिम बंगाल में फेंक दिया.

एसपी ने बताया कि शव अब तक बरामद नहीं किया गया है. इसके लिए पश्चिम बंगाल के विभिन्न थानों से संपर्क किया जा रहा है. एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि यह एक गंभीर मामला था, इसका उद्भेदन मुश्किल था क्योंकि कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं था. ऐसे में टीम में शामिल पुलिसकर्मियों की मेहनत के कारण मामले के उद्भेदन में सफलता मिली है.

Share.
Exit mobile version