धनबाद. झारखंड के धनबाद में इलाज के दौरान महिला मरीज की मौत पर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की गई. मरीज परिजनों ने डाक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा. घटना रविवार रात की है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को मामले को शांत कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

धनबाद के बैंक मोड़ स्थित ट्रैंक्विल नर्सिंग होम में वासेपुर पाण्डलपाड़ा की रहने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. हंगामा करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ की. महिला को रविवार सुबह भर्ती कराया गया था. रात को उसकी मौत हो गई.

मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. परिजनों ने बताया कि सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद मरीज को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने ठीक से इलाज नहीं किया. जिससे स्थिति काफी गंभीर हो गयी और मरीज की मौत हो गयी.

अस्पताल के डॉक्टर जी चटर्जी ने बताया की महिला की स्थिति भर्ती के दौरान ही क्रिटिकल थी. भर्ती के दौरान ही परिजनों को मरीज की स्थिति के बारे में बता दिया गया था. महिला को एक माह से सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही थी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत कराया. बैंक मोड़ थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने बताया कि नर्सिंग होम में महिला की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़ की. परिजन ने डॉक्टर के लिखित शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. तथ्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share.
Exit mobile version