विधानसभा चुनाव से पहले गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का सत्ता पक्ष पर जोरदार प्रहार

रांची : झारखंड में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप को दौर चल पड़ा है. पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमशेदपुर में सभा की और इस दौरान सत्ता पक्ष पर करारा प्रहार भी किया. वहीं, संथाल परगना में घुसपैठ के मुद्दे को भी हवा दे दी. इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जल्द ही झारखंड में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. यानी राजनीतिक हलचल और बढ़ेगी. इधर, सत्ता पक्ष भी मौका पाकर कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. सरकार में सहयोगी कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी के बयान पर जोरदार पलटवार किया था. इस बीच गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने गोड्डा की सभी विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा करते हुए एक नई राजनीतिक सरगर्मी पैदा कर दी है. साथ ही श्री दुबे ने संथाल परगना में घुसपैठ के मुद्दे पर झारखंड सरकार को जबरदस्त तरीके से घेरा भी है. आइए, जानते हैं क्या कहा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने.

संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ पर जमकर बरसे

इधर, संथाल परगना में बढ़ रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों के मुद्दे पर निशिकांत दुबे ने कहा है कि संथाल परगना के जिन अधिकारियों ने भी इस बात से इनकार किया है कि उनके क्षेत्र में बांग्लादेशी घुसपैठियों की संख्या नहीं बढ़ी है, उन सभी पर आने वाले समय में निश्चित रूप से कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि संथाल परगना के सभी 6 डीसी और एसपी ने कोर्ट में ये हलफनामा दिया है कि बांग्लादेशी घुसपैठ नहीं हुई है. ऐसे में उन्हें गलत हलफनामा देने के कारण जेल जाना पड़ेगा. निशिकांत दुबे ने ये भी आरोप लगाया कि सभी अधिकारी मुख्यमंत्री के दबाव में काम कर रहे हैं.

हफीजुल हसन की तुलना केले के पेड़ से की

मालूम हो कि गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में छह विधानसभा सीट हैं, जहां फिलहाल सिर्फ दो विधानसभा सीटों पर ही बीजेपी के विधायक हैं. निशिकांत दुबे ने मधुपुर से विधायक और राज्य के मंत्री हफीजुल हसन की तुलना केले के पेड़ से की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से केले का पेड़ सिर्फ एक बार फल देता है,  उसी तरह वह सिर्फ एक बार ही विधानसभा का चेहरा देख पाएंगे. मधुपुर सीट पर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी मजबूती के साथ विजय प्राप्त करेगी.

देश को बांटना चाहते हैं राहुल गांधी

निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में सिख समुदाय पर दिए गए विवादित बयान को लेकर उन पर जमकर निशाना साधा. कहा है कि राहुल गांधी देश को बांटना चाहते हैं, जिस तरह से उनके पूर्वजों ने भारत और पाकिस्तान का बंटवारा किया. वैसे ही वह देश को बांटने की बात कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी की तुलना मिखाइल गोर्बाचेव से की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयान खालिस्तान की मांग करने वाले समर्थकों को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी झारखंड में ग्रेटर बांग्लादेश बनाना चाहते हैं, अलग खालिस्तान बनाने चाहते हैं और एक अलग कश्मीर बनाना चाहते हैं. बता दें कि सांसद निशिकांत दुबे चौथी बार लोकसभा सांसद के रूप में कार्यरत हैं. निशिकांत दुबे, सदन में बेबाक अंदाज और विपक्ष पर मौका देखकर तरीके से पलटवार करने के लिए जाने जाते हैं.

Also Read: झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में आज भी बारिश, 24 घंटे हैं भारी

Share.
Exit mobile version