नई दिल्ली  : विपक्षी सांसदों के फोन टैपिंग मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मेरा फोन टैप करवाते रहिए. हम डरने वाले नहीं, बल्कि हम लड़ने वाले लोग हैं. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर यह हमला शशि थरूर, राघव चड्ढा व महुआ मोइत्रा समेत विपक्ष के कई नेताओं के फोन हैकिंग दावे के बाद किया है. विपक्षी नेताओं के दावे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है.

इसे भी पढ़ें : रघुवर दास ने ली ओडिशा के 26वें राज्यपाल पद की शपथ

कांग्रेस कार्यालय में सभी को मिला नोटिस

राहुल गांधी ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा है कि पूरे विपक्ष के खिलाफ एप्पल का नोटिस आता है. कांग्रेस के कार्यालय में सभी लोगों को मिला है. कांग्रेस पार्टी में लिस्ट बनी हुई है, यह सारे किसी न किसी तरीके से इस मामले में शामिल हैं. आपका ध्यान कभी इधर, कभी उधर ले जाते हैं. आपके दिल में गुस्सा पैदा करते हैं और जब आपके अंदर नफरत आती है तब ये लोग इस देश का धन ले जाते हैं.’ राहुल गांधी ने कहा कि बहुत कम लोग उनके खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन हम डरे हुए नहीं हैं. आप जितनी चाहें उतनी फोन टैपिंग कर सकते हैं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर तुम मेरा फोन लेना चाहते हो, तो मैं तुम्हें दे दूंगा.

इसे भी पढ़ें : AAP विधायक कुलवंत सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी, शराब घोटाला से जुड़ा है मामला

पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आत्मा अडाणी में है, असलियत यह है कि राजा, राजा ही नहीं है बल्कि पावर किसी और के हाथ में है. जैसे ही हम अडाणी की बात करते हैं. वैसे ही वह इंटेलिजेंस एजेंसी, जासूसी, सीबीआई पर आ जाते हैं. अभी नंबर-1 पर अडाणी हैं और नंबर-2 पर प्रधानमंत्री और नंबर-3 पर अमित शाह हैं.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी ने सरदार पटेल को जयंती पर किया नमन, नेशनल यूनिटी परेड में हुए शामिल, बोले-जांबाजों का उत्साह ही देश की असल ताकत

Share.
Exit mobile version