मुजफ्फरपुर : राजद सुप्रीमो सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. ये बात और है कि इस बार उनके परेशानी बढ़ाने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उनके छोटे पुत्र बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ही हैं. लालू प्रसाद को सोशल मीडिया पर ‘बिहार=बलात्कार’ लिखना भारी पड़ गया है. इस संबंध में मुजफ्फरपुर की कोर्ट में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने लालू प्रसाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मामले में 24 अक्तूबर को सुनवाई होनी है. लालू यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बिहार के साथ भद्दा मजाक किया है और इससे बिहार की जनता की भावना आहत हुई है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बिहार में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर बीते 28 सितंबर को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने डबल इंजन सरकार को घेरने की कोशिश की. तेजस्वी यादव ने एक्स पर दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार से जवाब मांगा. फिर क्या था राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी बेटे के साथ सरकार की घेराबंदी पर उतर गए. तेजस्वी यादव के ट्वीट को शेयर करते हुए लालू यादव ने एक्स पर बिहार का मतलब बलात्कार बता दिया. लालू यादव ने एक बार नहीं बल्कि 32 बार एक्स अकाउंट पर ‘बिहार=बलात्कार’ लिखा था.

https://x.com/laluprasadrjd/status/1839951351561736253

24 को कोर्ट में मामले की सुनवाई

लालू प्रसाद अब अपने उस पोस्ट को लेकर मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने लालू यादव के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दायर कराया है और अदालत से सख्त कार्रवाई की मांग की है. सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि लालू यादव के सोशल मीडिया अकाउंट लालू यादव का पोस्ट एक बिहारी के साथ भद्दा मजाक है. लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो पोस्ट किया है, उससे बिहार के लोग आहत हुए हैं. कोर्ट ने सुधीर ओझा के परिवाद को स्वीकार कर लिया है और सुनवाई की तिथि भी मुकर्रर कर दी है. 24 अक्टूबर को कोर्ट मामले की सुनवाई करेगा.

Also Read: CGL Exam Controversy : जेएसएससी ऑफिस के बाहर हजारों अभ्यर्थियों का महाजुटान, बैरिकेडिंग तोड़ने को लेकर पुलिस से नोकझोंक

Share.
Exit mobile version