Joharlive Team
रांची। धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एचईसी में काम करने वाले नारायण टोप्पो को धमकी भरा कॉल आया है। यह कॉल कुख्यात नक्सली कुंदन पाहन के नाम पर आया है। फोनकर्ता ने शुक्रवार एचईसी कर्मी नारायण टोप्पो को कॉल किया है। कुंदन पाहन के नाम पर धमकी भरा कॉल आने के बाद से पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है। फोनकर्ता ने धमकी देते हुए लेवी भी मांगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए दूसरे दिन शनिवार को पीडि़त नारायण ने मामले की जानकारी धुर्वा पुलिस को दी। धुर्वा इंस्पेक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्त नंबर का डिटेल्स निकाल रही है, ताकि आरोपियों को जल्द से गिरफ्तार कर कांड का खुलासा किया जा सकें।

कुंदन बंद है जेल में, असामाजिक तत्वों द्वारा कॉल करने की आशंका

धुर्वा इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच कर रही है। संबंधित नंबर का कॉल डिटेल्स निकाला जा रहा है। ताकि, जल्द से आरोपियों को पकड़ा जा सकें। जबकि, पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुंदन पाहन जेल में बंद होने के बाद से किसी के संपर्क में नहीं है। यह किसी असामाजिक तत्वों द्वारा कॉल करने की बात प्रतीत होता है। पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच कर रही है।

14 मई 2017 को कुंदन पाहन ने किया था पुलिस के समक्ष सरेंडर

कुख्यात नक्सली कुंदन पाहन ने 14 मई 2017 को दक्षिणी छोटानागपुर रेंज के डीआईजी अमोल वेणुकांत होमकर के समक्ष सरेंडर किया था। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के बेहतर प्रयास से कुंदन पाहन ने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया। इसके बाद से कुंदन पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच जेल में बंद है। वहीं कुंदन ने पुलिस के समक्ष कई राज खोले थे। जिसके बाद पुलिस ने संगठन के खिलाफ कार्रवाई भी चलायी और पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ उपलब्धि भी मिली थी।

Share.
Exit mobile version