मुंबई : बिग बॉस 17 का जल्द ही आगाज होने वाला है. मेकर्स ने कनटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट जारी कर दिया है. इस सीजन में टीवी के कपल, एक्स कपल, सिंगल और यूट्यूबर्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिखेंगे. बड़े-बड़े चेहरों के बीच बिग बॉस हाउस में यूट्यूबर्स का जलवा होगा.

यूट्यूबर अरमान मलिक को अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ सलमान के शो पर जाने का मौका मिला है. अरमान ने दो शादियां की हैं. अरमान की पहली वाइफ का नाम पायल मलिक है और दूसरी का कृतिका मलिक. यूट्यूबर अपनी दो शादियों को लेकर चर्चा में भी रहते हैं और ट्रोल भी होते रहते हैं. एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा भी सलमान के शो पर नजर आने वाली हैं. एल्विश जब बिग बॉस ओटीटी में थे, तो उन्होंने कीर्ति संग दोस्ती का जिक्र भी किया था.

फनी वीडियोज बनाने के लिए मशहूर हर्ष बेनीवाल भी बिग बॉस में आ रहे हैं. यूट्यूब पर उनके 15 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हर्ष इंडिया के चंद मशहूर यूट्यूबर्स में से एक हैं. सनी आर्या यूट्यूब पर प्रैंक वीडियोज बनाते हैं, जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम Tehelka Prank है, जिसके 3.71 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. अरमान, सनी, हर्ष और कीर्ति मेहरा जैसे यूट्यूबर्स एक प्लेटफॉर्म पर एक साथ देखना दिलचस्प होने वाला है.

इसे भी पढ़ें : गुमला की बेटी ने बढ़ाया झारखंड का मान, नेशनल एथलेटिक्स चैंपियन बनीं फ्लोरेंस 

 

Share.
Exit mobile version