नई दिल्ली : एनडीए संसदीय दल की बैठक आज शुक्रवार को दिल्ली में होने जा रही है. भाजपा समेत एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर होने जा रही है. जिसमें नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. वहीं, केंद्र में बनने वाली इस नई सरकार में जेडीयू और बिहार के अन्य एनडीए घटक दलों की अहम भूमिका होगी. इसमें सांसदों के बीच मंत्रालयों के बंटवारे पर भी सहमति बनाने की कोशिश होगी.

जेडीयू संसदीय दल की बैठक

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन में आगामी सरकार में भागीदारी और जेडीयू संसदीय दल के नेता के चयन पर फैसला लेंगे. शुक्रवार को नई दिल्ली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू संसदीय दल की बैठक शुरू होने जा रही है. इसमें जेडीयू के नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद, राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी आदि हिस्सा ले रहे हैं.

जेडीयू करेगी चर्चा

मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में नई एनडीए सरकार में जेडीयू की भागीदारी समेत अन्य राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा होगी. बता दें कि गुरुवार को दिल्ली में सीएम नीतीश के आवास पर नवनिर्वाचित सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. बताया गया कि जेडीयू के नेता बिहार में जेडीयू के प्रदर्शन और जीत के लिए बधाई देने आए थे.

Share.
Exit mobile version