रांची : भारतीय जनता पार्टी की संकल्प यात्रा का आज समापन होगा. यात्रा के समापन को लेकर रांची के हरमू मैदान में सभा का आयोजन किया गया है. इस सभा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शिरकत करेंगे. जेपी नड्डा दिन के 3.15 बजे रांची पहुंचेंगे. समापन समारोह में भाग लेने के बाद शाम 5.30 बजे नयी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. बता दें कि बीजेपी की इस यात्रा की शुरुआत 17 अगस्त से हुई थी.

बीजेपी की संकल्प यात्रा के समापन समारोह के लिए रांची के हरमू मैदान में पूरी तैयारी कर ली गई है. पार्टी कार्यकर्तओं में उत्साह चरम पर है. हरमू मैदान में लगभग 10 हजार लोगों के बैठने के लिए दीर्घा बनाया गया है. वहीं कार्यक्रम में लगभग 60 हजार लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है. संकल्प यात्रा के समापन के साथ-साथ ‘मेरी माटी मेरा देश’ कार्यक्रम का भी समापन होगा.

बीजेपी की संकल्प यात्रा 17 अगस्त से शुरू हुई थी, जो 9 चरणों में चली. राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया. उन्होंने हर विधानसभा क्षेत्र में सभा का आयोजन किया, जिसमें हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा, कई आरोप लगाए और लोगों से राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील भी की.

इसे भी पढ़ें: हाथियों ने मचाया तांडव, एक को कुचल कर मार डाला, कई घरों को किया ध्वस्त

Share.
Exit mobile version