कानपुर : आईआईटी कानपुर में एमटेक के एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. मृतक की पहचान मेरठ निवासी विकास कुमार मीना (31 वर्ष) के रुप में हुई है. वह एमटेक सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था. पूछताछ में विकास के साथियों का कहना बीते एग्जाम में परफॉर्मेंस खराब होने से वह तनाव में था.

घटना को लेकर बताया जा रहा कि बुधवार देर रात वह पंखे से फंदा लगाकर झूल गया. दूसरे स्टूडेंट्स ने फंदे से लटक रहे स्टूडेंट को नीचे उतारा और आनन-फानन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने स्टूडेंट को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक स्टूडेंट के कई दिन से तनाव में रहने की बात कही जा रही है.  उसके घर वालों को सूचित कर दिया गया है.

 कल्याणपुर पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात हॉस्टल के कमरे में विकास का शव पंखे के सहारे फंदे से लटकता मिला. काफी देर तक जब दूसरे स्टूडेंट्स को विकास के कमरे में कोई हलचल नहीं दिखी, तो उन्होंने अंदर झांककर देखा. इसके बाद घटना का पता चला. उसे फौरन हैलट अस्पताल ले जाया गया. मगर तब तक बहुत देर चुकी थी. फिलहाल, फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: दुबई के लिए उड़ान भरने से पहले केबिन का दरवाजा खोलकर कूदा यात्री, मचा हड़कंप

 

Share.
Exit mobile version