रांची : रांची के राजकुमार और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर अपने नए लुक के कारण चर्चाओं में हैं. धोनी, जो अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर हैं ने हाल ही में एक नया हेयरस्टाइल अपनाया है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

आलिल हकीम ने दिया नया लुक

इस बार धोनी ने लंबे बालों को छोड़कर एक स्टाइलिश पोम्पाडोर लुक अपनाया है, जिसे मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने तैयार किया है. सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके बाल साइड से छोटे कर दिए गए हैं. इससे पहले भी धोनी ने आईपीएल 2024 के दौरान अपना हेयर स्टाइल बदला था.

https://x.com/AalimHakim/status/1844979154187374934

आईपीएल नेक्स्ट सीजन के लिए तैयार हैं धोनी

43 वर्षीय धोनी आगामी आईपीएल सीजन के लिए तैयार हैं. बीसीसीआई द्वारा लागू किए गए नए नियमों के अनुसार, पांच साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को अनकैप्ड प्लेयर माना जाएगा, जिससे यह संभावना बढ़ गई है कि धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) रिटेन कर सकती है.

पांच बार चेन्नई को बना चुके हैं चैंपियन

पिछले सीजन, धोनी के कप्तान नहीं होने के कारण CSK प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी. ऐसे में टीम प्रबंधन धोनी को अपनी टीम में बनाए रखने के लिए प्रयासरत है, क्योंकि उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को पांच बार खिताब जिताए हैं. धोनी की रणनीतिक सोच और अनुभव टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं.

Also Read: रांची में प्रतिमा विसर्जन को लेकर आज रहेगा पावर कट, विभाग ने किया अलर्ट

Share.
Exit mobile version