धनबाद : जिले में दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. चिरकुंडा थाना क्षेत्र के झरियापाड़ा में एक मां अपने ही कलेजे के टुकड़े को सब्जी काटने वाली धारदार हसुवा (बैठी) से चेहरे गले में वार कर जान से मारने की कोशिश की है. धारदार हथियार के वार से मासूम काफी जख्मी हो गया है. चेहरे व गले में गंभीर घाव बन गया है. मासूम बच्चा अभी जीवन और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही चारों तरफ सनसनी फैल गई.  एक मां अपने ही बच्चे को जान से मारने का प्रयास की यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी मिलने पर चिरकुंडा थाने की पुलिस निर्दयी मां को पड़कर थाने ले आई है. वहीं घायल बच्चे का इलाज पश्चिम बंगाल आसनसोल के एक अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा कि सोमवार की रात अचानक अपने डेढ़ साल के बच्चे को उसके चेहरे एवं गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमला करते वक्त बच्चें के चाची की नजर पड़ी और वह झपट्टा मार कर बच्चों को उसे छुड़ा लिया. अन्यथा बच्चें की जान मौके पर ही चली जाती. यह घटना दिल दहला देने वाली थी की एक मां अपने ही बच्चे पर हमला कर उसे जान से करने का प्रयास किया. हालांकि इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मां हर वक्त अपने बच्चों को कलेजे से लगाकर रखती थी. पता नहीं उसे क्या हुआ कि सोमवार की रात उसको जान से मार देने का प्रयास करने लगी. लोगों ने यह भी बताया कि महिला मानसिक रूप से पीड़ित है. फिलहाल बच्चा जीवन और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति के अपमान मामले पर TMC नेता ने दी सफाई, कहा- मिमिक्री करना एक कला है, अपमान करने का नहीं था इरादा 

Share.
Exit mobile version