पलामू। छतरपुर थाना क्षेत्र के मनहो गांव में एक मां ने पहले अपने सौतेले बेटे की रॉड से पिटाई की, फिर गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के बाद मां ने बेटे के शव को गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने बेटे की हत्या करने वाली सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मनहो के रहने वाले लालमोहन यादव ने कुछ वर्ष पहले दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से दो बेटे थे, जबकि दूसरी पत्नी से दो बेटियां हैं। दूसरी पत्नी अक्सर पहली पत्नी के बेटे विवेक और उसके भाई को प्रताड़ित करते रहती थी। देर रात काजल देवी का सौतेले बेटों के साथ किसी बात को लेकर बहुत झगडा हुआ था। बहस के बाद काजल देवी ने लोहे के रॉड से 12 वर्षीय विवेक की पिटाई की, इस पिटाई में विवेक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, बाद में काजल देवी ने विवेक की गला दबाकर हत्या कर डाली, हत्या के बाद काजल देवी ने शव को घर से कुछ दूर पानी के गड्ढे में फेंक दिया था।

विवेक के छोटे भाई ने मामले की जानकारी आज स्थानीय ग्रामीणों को दी। स्थानीय ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि सौतेली मां ने ही विवेक कुमार की हत्या की है, पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना हुआ गमछा एवं विवेक के कपड़े को बरामद किया है. हत्या की आरोपी सौतेली मा से पूछताछ की जा रही है।

Share.
Exit mobile version