धनबाद: धनबाद में अवैध कोयला तस्करों का मनोबल सातवें आसमान पर है. अवैध कोयला तस्कर पुलिस पर जानलेवा हमला कर रहें हैं. निरसा थाना क्षेत्र में बीती रात अवैध कोयला तस्करों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

बता दें कि घटना बुधवार देर रात्रि की है. निरसा के शाशनबेरिया के निकट जीटी रोड पर  पुलिस गश्ती दल कोयला लोड वाहन का पीछा कर रही थी. तभी पीछे से अवैध कोयले के धंधेबाजों ने पुलिस गश्तीदल के जीप को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पुलिस जीप में सवार पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए. घायलों में गश्ती दल इंचार्ज एएसआई बिनोद सिंह, सुजीत दास, अनिल चौहान सहित अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए.

वहीं सभी घायलों का इलाज धनबाद शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है. घायल पुलिसकर्मी आईसीयू (ICU)   में इलाजरत हैं. वहीं किसी मीडियाकर्मी को घायल पुलिसकर्मियों के पास जाने पर रोक लगा दी गई है. घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. फोन कर पक्ष जाने की कोशिश किया गया. लेकिन उनके द्वारा फोन रिसीव नही किया गया.

जानकार बतातें हैं कि कोयला चोर कितने शशक्त और निर्भीक हो गए हैं कि अब वे पुलिस पर ही हमला करने लग गए हैं. कहीं ना कहीं यह जिला पुलिस की नाकामी का नतीजा है जिसके कारण कोयला चोरों की बनोबल सातवें आसमान में है.

Share.
Exit mobile version