रांची: एकतरफा प्यार की सनक में एक प्रेमी द्वरा एक नाबालिग लड़की के ऊपर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। घटना चतरा जिले के हंटरगंज इलाके की है जहां डाहा पंचायत अंतर्गत ढेवो गांव में एकतरफा प्यार में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका व उसकी मां के ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिससे मां और बेटी गंभीर रूप से झुलस गए।

ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिये भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बिहार के गया में मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ढाबो गांव निवासी जटुन यादव की पत्नी देवंती देवी व उनकी नाबालिग बेटी सुमन कुमारी 17 (काल्पनिक) अपने घर में सोए हुए थे। इसी दौरान मनचले युवक ने बीती देर शाम उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया । जिससे युवती बुरी तरह से घायल हो गयी। शरीर का एक बड़ा हिस्सा जल गया है। वही उसकी मां भी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

इस संबंध में हंटरगंज थाना पुलिस को जानकारी मिलते ही सक्रिय हो गई। जिसके बाद चिन्हित युवक को गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही हैं। आरोपी युवक बेला गांव का रहने वाला है। जिसका नाम संदीप कुमार है। वह युवती से एक तरफा प्रेम करता था। जिससे परिजनों के द्वारा विरोध किया गया था। जिससे नाराज युवक ने एसिड अटैक किया है।

Share.
Exit mobile version