रांची : दिवंगत मंत्री जगन्नाथ महतो की पत्नी बेबी देवी ने आज यानी सोमवार को राजभवन में मंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण से पहले झारखंड के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट किया और वे सीधे राजभवन से निकल गए।

बता दें कि राजभवन में सिर्फ विधायक और मंत्रियों को ही जाने का परमिशन था। लेकिन मंत्री मिथिलेश ठाकुर अपने साथ अपने प्रवक्ता को भी राजभवन के दरबार हॉल ले जाना चाह रहे थे। जिस पर राजभवन प्रशासन ने उन्हें जाने से रोक दिया। उस दौरान वे गुस्से में दिखे और सीधे राजभवन से बाहर निकल गए।

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने लगाया ये आरोप

बताया जाता है कि झारखंड के पेयजल स्वच्छता मंत्री अपने साथ अपने प्रवक्ता को भी राजभवन ले जाने की जिद पर अड़े रहे। जब उन्हें अंदर जाने नहीं दिया इससे नाराज होकर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट कर बाहर निकल गए। उन्होंने आरोप लगाया कि राजभवन पूरी तरह से भाजपा के इशारों पर काम कर रही है। राजभवन की तरफ से तुगलकी फरमान जारी किया गया है। जनता इसका जवाब भाजपा को देगी।

राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम

दिवंगत मंत्री जगन्नाथ महतो की पत्नी बेबी देवी का शपथ ग्रहण समारोह राजभवन के दरबाल हॉल में आयोजित किया गया। आयोजित समारोह में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, हफीजुल हसन अंसारी, जोबा मांझी, विनोद पांडे, बंधु तिर्की, शिल्पी नेहा तिर्की सहित कई नेता शामिल हुए। इस दौरान नेताओं ने बेबी देवी को शुभकामनाएं दी।

Share.
Exit mobile version