रांची : सीसीएल मुख्यालय, रांची के प्रकाश सभागार में निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र की अध्यक्षता में सीसीएल के जनसम्पर्क अधिकारियों की एक बैठक संपन्न हुई. बैठक में क्षेत्रों सहित मुख्यालय के जनसम्पर्क के नोडल अधिकारियों ने भाग लिया. बैठक में उपस्थित सभी को सम्बोधित करते हुए निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने कहा कि आज के वर्तमान परिप्रेक्ष में कंपनी के उपलब्धियों, जन-कल्याणकारी कार्यों को हितधारकों तक पहुँचाने में जनसम्पर्क की भूमिका अत्यंत ही महत्वपूर्ण हो जाती है.

उन्होंने कहा कि कंपनी का प्रत्येक कर्मी अपने-आप में कंपनी की ब्रांड अम्बैसडर की तरह होता है जो अपने कार्य निष्पादन तथा कर्तव्य परायणता से कंपनी की सकारात्मक छवि का निर्माण करता है. विभागाध्यक्ष (जनसम्पर्क) आलोक कुमार ने कंपनी द्वारा किये जा रहे जनसम्पर्क गतिविधियों के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए भविष्य के ब्रांडिंग गतिविधियों के रोड मैप के लिए सभी क्षेत्रीय अधिकारियों से बातचीत की.

सभी क्षेत्रों के समन्वय से कंपनी के बेहतर ब्रांडिंग हेतु पहली बार क्षेत्रिय जनसम्पर्क अधिकारी नामित किये गए हैं. बैठक में आगामी कोल इंडिया मैराथन 2024 में व्यापक जनभागीदारी सुनिश्चित करने हेतु प्रचार-प्रसार के रणनीतियों पर विमर्श किया गया. सभी नोडल अधिकारीयों ने उपरोक्त सन्दर्भ में अनेक रचनात्मक सुझाव दिए. बैठक के सफल आयोजन में विभागाध्यक्ष (जनसम्पर्क) आलोक कुमार एवं उनके टीम का सक्रिय सहयोग रहा.

Share.
Exit mobile version