रांची। कोयला कारोबारी रंजीत गुप्ता उर्फ छोटू गुप्ता को अमन साव गैंग के तरफ से धमकी मिला है। यह धमकी गैंग के मयंक सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से दिया है। जिसमें मयंक सिंह ने सख्त चेतावनी दिया है कि मेरे या बॉस के बारे में अनर्गल बयानबाजी न करें। नहीं तो रांची या लंदन में भी रहने पर ठोक देगा। इसके अलावा मयान सिंह ने कहा कि जहाँ तक मेरा कॉल जाता है, वहाँ तक मेरी गोली जाती है। चाहे कितना भी पावरफूल व्यक्ति हो उन्हें बता देना चाहता हूं कि जिन्हें भी मेरा कॉल गया है उन्हें देर सबेर गोली मिलेगा।

  • स्टेटस मेंटेन करने बॉस या मेरे पर झूठा केस कर न ले बॉडीगॉर्ड

मयंक सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से वैसे लोगों को सख्त चेतावनी दिया है कि बॉडीगॉर्ड लेने के लिए , अपना स्टेटस सिंबल मेंटेन रखने के लिए मेरे नाम पर या बॉस के नाम पर केस करते है। झूठा हवा बनाते है कि फलना सांसद का आदमी हूँ, फलना मंत्री का आदमी हूँ, फलना अधिकारी के साथ उठना-बैठना है तो वैसे लोगों को साथ मे ऑक्सीजन सिलेंडर और डॉक्टर लेकर चलने की धमकी दिया है।

वहीं, यह भी कहा है कि जिन लोगों ने मेरा और बॉस का इगो हर्ट किया है, वो लोग मीडिया में माफी मांगे। ईमानदारी से बॉडीगार्ड वापस करें झारखंड पुलिस को और चैन से कारोबार करें। मुझसे जितनी मेहनत कराएंगे आपको उतनी तकलीफ होगी।

Share.
Exit mobile version