मुंबई : ‘भूल भुलैया 3′ में मंजुलिका यानी विद्या बालन की एंट्री कंफर्म हो गई है. जानकारी के अनुसार इसमें विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में वापसी करेंगी. विद्या को ये पार्ट ऑफर हुआ था और वो एक बार फिर मंजुलिका का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं.’ बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी. फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन हैं. उम्मीद की जा रही है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में और ज्यादा एक्साइटमेंट डाली जाएगी. इसमें कई ट्विस्ट भी होंगे. ‘मेकर्स इस बात को सुनिश्चित करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं कि भूल भुलैया 3 दर्शकों के बीच हिट साबित हो.

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की बात करें तो साल 2007 में पहली फिल्म रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा को देखा गया था. वहीं 2022 में दूसरी फिल्म आई, जिसमें कार्तिक और कियारा की जोड़ी को देखा गया. इसमें तब्बू ने डबल रोल निभाया था. उन्हें मंजुलिका के साथ-साथ अंजुलिका के रोल में देखा गया था, जो जुड़वा बहनें थीं. ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट दिवाली 2024 तय की गई है.

कौन होगी फिल्म की हीरोइन?

फिल्म की हीरोइन की बात करें तो अभी मेकर्स ने किसी के नाम का ऐलान नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान को कार्तिक के साथ फिल्म में देखा जा सकता है. हालांकि मेकर्स अभी इस रोल को लेकर अलग-अलग एक्टर्स से बातचीत कर रहे हैं. अभी हीरोइन फाइनल नहीं की गई है. मेकर्स किसी ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में हैं जो विद्या बालन के सामने टिक सके. अगर सबकुछ सही रहा तो इस साल के फरवरी तक ‘भूल भुलैया 3’ को अपनी फीमेल लीड मिल जाएगी.

इसे भी पढ़ें: ‘महारानी 3’ की टीजर आउट, ग्रेजुएट होकर सबको धूल चटाने आई ‘रानी भारती’, फैंस में बढ़ी हलचल

Share.
Exit mobile version