हजारीबाग : हजारीबाग से एक बड़ा हादसा होने की खबर आयी है. मिली जानकारी के अनुसार, हजारीबाग क्षेत्र में NH-33 पर बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. यह हादसा इचाक प्रखंड में हुआ. घटना में एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए है. जबकि एक की मौत हो गई. घायलों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि बीते सोमवार को इमामगंज से एक परिवार मारुति कार में घाटो की ओर जा रहा था. इसी दौरान हजारीबाग के बरही पथ पर इचाक मोड़ के पास मारुति कार को हाइवा ने पीछे से टक्कर मार दी. कार में बैठे बैजनाथ सोनी, पत्नी सुमित्रा देवी समेत चार लोग घायल हो गए. जबकि एक की मौत हो गई.

बैजनाथ सोनी ने घटना के संबंध में बताया कि हम लोग पूरे परिवार सहित इचाक मोड़ स्थित NH-33 पर मारुति कार खड़ी कर नाश्ता करने जा रहे थे, तभी पीछे से हाइवा ने कार में जोरदार टक्कर मारी दी. घायलों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हजारीबाग में भर्ती कराया गया है. सड़क दुर्घटना में मृत महिला की पहचान लोटा गांव की खुशबू कुमारी पिता सहदेव उरांव के रूप में हुई है. वहीं, घायल एक उसका भाई राकेश लकड़ा भी सदर अस्पताल में इलाजरत है.

 

Share.
Exit mobile version