Joharlive Team
लोहरदगा: जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के भौंरो पंचायत स्थित नवाटोली गांव में धनकुमार उरांव ने अपने पिता सुकरा उरांव (55 वर्ष) को बेरहमी से टांगी से मारकर हत्या कर दिया। मिली जानकरी के अनुसार नशा में धुत पुत्र धनकुमार उरांव ने पिता की हत्या किया है। घटना की सूचना मिलते ही भंडरा थाना प्रभारी संत कुमार राय दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही हत्यारा पुत्र धनकुमार उरांव को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता पर शराब पीकर गाली देने का आरोप

हत्यारा धन कुमार उरांव का कहना है कि पिता सुकरा उरांव द्वारा शराब पीकर हमेशा गाली-गलौज किया जाता था, जिससे तंग आकर उसने पिता की हत्या कर डाला। इधर ग्रामीणों ने बताया कि धनकुमार उरांव ने गुरुवार की शाम पिता सुकरा उरांव को टांगी से मारकर घायल कर फरार हो गया।जिसके बाद परिजनों ने सुकरा को घायल अवस्था में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भंडरा पहुंचाया।

सदर अस्पताल पहुंचने के पहले ही बीच रास्ते में सुकरा उरांव की मौत

जहां पर इलाज के बाद सुकरा की हालत गम्भीर देखकर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुँचने के पहले हीं बीच रास्ते में सुकरा उरांव की मौत हो गई। इधर पिता के हत्यारोपी पुत्र धनकुमार उरांव को भंडरा थाना पुलिस गिरफ्तार कर जांच-पड़ताल के साथ अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

Share.
Exit mobile version