गुमला : शहर के डीएसपी रोड में दो किरायेदारों के बीच दरवाजे पर चप्पल रखने को लेकर विवाद इतना गहरा गया कि इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने बेटे समेत डॉक्टर दंपती को हिरासत में लिया है. हालांकि, अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. लेकिन यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, शहर के डीएसपी रोड स्थित एक निजी मकान पर दो किरायेदारों में दरवाजे पर चप्पल रखने को लेकर विवाद खड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई. बताया जाता है कि शहर के ही अमलेश सिंह जो किराया लेकर डीएसपी रोड में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. उनकी पहले हार्ट सर्जरी हुई थी. शायद वे इस तनाव को बर्दास्त नहीं कर सके और उनकी मौत हो गई.

पालकोट हेल्थ सेंटर में कार्यरत हैं डॉ नरेन्द्र

इस मामले में हालात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने चिकित्सक दंपती समेत उनके बेटे को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. बताया जाता है कि चिकित्सक नरेंद्र कुमार पालकोट हेल्थ सेंटर में कार्यरत हैं. यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Share.
Exit mobile version