रांची : राजधानी के कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में बुधवार को कांग्रेस के झारखंड प्रभारी की मौजूदगी में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. जिसमें कांग्रेस के विधायक सहित प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी एवं केंद्रीय पदाधिकारी उपस्थित रहे. इस दौरान झारखंड की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर गहन चिंतन किया गया. वरीय प्रभारी व नताओं ने गंभीरता से इसपर मंथन किया. कांग्रेस प्रभारी गुलाम मीर ने कहा कि दो दिनों से सभी के साथ हमारी मीटिंग चल रही है. हमारे पास अनुभवी नेता है. युवा कार्यकर्ता है जो जमीनी स्तर से जुड़े हुए है.

चुनाव में दिखेगा परिणाम

सभी ने एक स्वर में कहा कि कांग्रेस पार्टी एक जुटता के साथ संगठनात्मक रूप से काम करेगी. वहीं आगामी चुनाव में अपनी पार्टी की विचारधारा के साथ जनाधार को मजबूत बनाएगी. नेताओं ने कहा कि सभी सदस्य अपनी सशक्त भूमिका निभाये एवं चुनाव में अपनी पार्टी की जीत को अधिक से अधिक सीटों पर सुनिश्चित करें. बैठक के बाद झारखंड के कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि प्रभारी जी आए है. उनके नेतृत्व में हम राज्य में पार्टी को मजबूत करेंगे. वहीं उसकी परिणाम आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा.

फिलहाल नेतृत्व बदलाव की कोई चर्चा नहीं

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बैठक बुलाई है. गंठबंधन की सरकार है तो सभी लोग जाएंगे. फिलहाल सरकार के स्तर से नेतृत्व में बदलाव की कोई चर्चा नहीं है. बीजेपी के लोग गठबंधन सरकार के प्रवक्ता हो गए है. वो लोग कहते है कि कल्पना सोरेन सीएम होंगी. विधायक अंबा प्रसाद ने कहा झारखंड में हमारी सरकार को अस्थिर करने की कई बार कोशिशें हुई. लेकिन हर बार कोशिश नाकाम हुई.

इसे भी पढ़ें: जेल में चलाना है मोबाइल तो आदेश चाहिए अवधेश कुमार का, रेट सुन उड़ जायेंगे होश

 

 

Share.
Exit mobile version