Joharlive Team

लातेहार। जिले में सोमवार रात टीपीसी उग्रवादियों ने जमकर उत्पात किया। उग्रवादियों ने चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत मालहन पंचायत के केंदुआताड़ में बने रेलवे साइडिंग में खड़े पोकलेन, दो हाईवा और एक रोलर को जला दिया। वहां लगे अन्य वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। साइडिंग पर तैनात गार्ड राधेश्याम की उग्रवादियों ने जमकर पिटाई की। इस दौरान हवाई फायरिंग भी की गयी और पर्चा फेंककर घटना की जिम्मेदारी लेते हुए संबंधित कंपनी से लेवी की मांग की गयी है।
घटनास्थल पर मौजूद गार्ड राधेश्याम ने बताया कि सोमवार रात 12 बजे के लगभग 30 की संख्या में हथियारबंद उग्रवादी साइडिंग पर आए और सभी के मोबाइल फोन छीन लिये। उग्रवादियों ने कर्मचारियों से मारपीट भी की। उसके बाद साइडिंग में खड़े वाहनों में आग लगा दी। उग्रवादियों ने इस दौरान हवाई फायरिंग भी की और एक पर्चा देकर लेवी की मांग की है।
घटना की जानकारी मिलने पर लातेहार डीएसपी वीरेंद्र राम मंगलवार को दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। डीएसपी ने बताया कि रेलवे लाइन विस्तार का कार्य कर रहे एस निशा कंपनी के साइडिंग में बीती रात उग्रवादियों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस उग्रवादियों खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है।

Share.
Exit mobile version