रामगढ़। पुलिस का खौफ असामाजिक तत्वों में कमते जा रहा है. इसका नजारा किसी न किसी जिले में देखने को मिल ही जायेगा. बीते देर रात ऐसी वारदात रामगढ़ जिले में देखने को मिली. घायल दारोगा समेत 2 लोगों को बेहतर इलाज के लिए रामगढ़ से रिम्स भेजा गया है. फिलहाल एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम इलाके में कैम्प कर रही है. रामगढ़ एसपी अजय कुमार एक एक चीज़ों पर नज़र बनाये हुए है.

महिला की शिकायत पर जांच करने पहुंची थी पुलिस
रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक टोला में महिला की शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इस घटना में दारोगा सहित 2 लोगों को चोट लगी है. सदर अस्पताल में इलाज के बाद रामगढ़ थाना के सब इंस्पेक्टर को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में एसपी अजय कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ के साथ पुलिस बल कैंप कर रही है.

अश्लील फोटो/वीडियो वायरल करने की शिकायत की महिला ने
पुलिस के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक महिला की लिखित शिकायत पर रामगढ़ थाना के एसआई बीरबल हेम्ब्रम गश्ती दल के साथ जांच करने शुक्रवार को गांव पहुंचे. महिला द्वारा थाना में आवदेन देकर गांव के कुछ युवकों पर उनकी अश्लील फोटो/वीडियो वायरल करने की शिकायत की थी. पीड़िता ने बताया कि बिहार के जहानाबाद मकदुमपुर का रहने वाला सोनू कुमार उसका फोटो और वीडियो को एडिट करके न्यूड फोटो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. सोनू ने उसका एडिटेड फोटो महिला की लोहदरगा में रहने वाली रिश्तेदार को दे दिया, उसने यह फोटो महिला के घर वालों को भेज दिया और देखते ही देखते यह फोटो वायरल हो गया.

Share.
Exit mobile version