मुंबई : बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान को महाराष्ट्र सरकार ने Y + सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. दरअसल किंग खान को जान से मारने की मिल रही धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार को इन थ्रेट कॉल के मद्देनजर एक लिखित शिकायत दी थी, जिनमें इनसे खतरा होने का जिक्र किया था. उन्होंने राज्य सरकार से उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी. किंग खान की इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए, महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख की सेफ्टी के साथ कोई लापरवाही नहीं बरतने का फैसला करते हुए, उनकी सुरक्षा के लिए IG VIP सिक्योरिटी का आदेश दिया है, जिसके साथ ही उन्होंने शाहरुख की सुरक्षा व्यवस्था को Y + कैटेगरी में अपग्रेड कर दिया है.

हालांकि ये एक पेड सुरक्षा होगी, जिसका मतलब है कि शाहरुख खुद अपनी सिक्योरिटी का खर्च उठाएंगे. इस Y + कैटेगरी सिक्योरिटी सर्विस के लिए शाहरुख महाराष्ट्र सरकार को भुगतान करेंगे.

6 पुलिस कमांडो साथ रहेंगे

जानकारी के मुताबिक, अब किंग खान की अपनी निजी सिक्योरिटी के साथ-साथ, 6 अतिरिक्त पुलिस कमांडो भी मौजूद रहेंगे, जो हर पल-हर जगह उनकी रक्षा करेंगे. साथ ही साथ एक्टर, देशभर में जहां भी जाएंगे, उन्हें हर जगह ये सिक्योरिटी दी जाएगी. न सिर्फ इतना, बल्कि उनके घर के बाहर भी ये पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे.

इसे भी पढ़ें : सड़क हादसे में घायल की हो गई मौत, मंत्री ने भिजवाया था अस्पताल

Share.
Exit mobile version