लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने लखनऊ में अपने आवास के बाहर रोड पर ही जेपी नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद अखिलेश ने कहा, “जयप्रकाश नारायण की जयंती के दिन हम म्यूजियम जाकर उनकी जयंती मनाते हैं, लेकिन आज सरकार हमें रोक रही है.”

सपा कार्यकर्ता व पुलिस आमने-सामने

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने हर अच्छे काम को रोका है और विशेष रूप से जेपी नारायण के प्रति श्रद्धांजलि देने की कोशिशों को बाधित कर रही है. अखिलेश ने आगे कहा कि “जयप्रकाश नारायण के नाम पर बनाई गई इमारत को ढक दिया गया है, क्योंकि सरकार उसे बेचने की साजिश कर रही है.” उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी हर साल उनकी जयंती मनाती रहेगी और “यह सरकार वास्तव में विनाशकारी है.” वहीं, जेपीएनआईसी में अखिलेश को जाने से रोकने पर सपा के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ता आमने-सामने नजर आए.

Also Read: Durga Puja 2024 : रांची में दुर्गा पूजा का सियासी रंग, पंडालों में पीएम मोदी, लालू परिवार, कल्पना सोरेन, विनेश फोगाट की मूर्तियों का है खास संदेश

Share.
Exit mobile version