रांची: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) छोड़ने और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की अटकलों के बीच जेएमएम की ओर से पहली प्रतिक्रिया आई है. जेएमएम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए चंपाई सोरेन का नाम लिए बिना बीजेपी पर तंज कसा है.

जेएमएम की तंज भरी प्रतिक्रिया

जेएमएम ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर लिखा, “झारखंड भाजपा में मुख्यमंत्रियों की भरमार है” और इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा, मधु कोड़ा, और रघुबर दास का नाम शामिल किया। इसके साथ ही, हिमंत बिस्वा सरमा को ‘सुपर सीएम’ के रूप में बताया गया.

चंपाई सोरेन की बीजेपी में शामिल होने की खबरें

चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच जेएमएम ने संकेत दिया कि बीजेपी में एक और पूर्व मुख्यमंत्री जुड़ने वाले हैं, जिसके बाद रघुबर दास की तरह दो अन्य नेताओं को किसी प्रदेश का राज्यपाल बनाया जा सकता है.

हेमंत सोरेन का हमला

इससे पहले, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गोड्डा और पाकुड़ में कार्यक्रम के दौरान चंपाई सोरेन का नाम लिए बिना हमला किया. उन्होंने कहा कि राज्य में चुनाव की घंटी बहुत जल्द बजने वाली है और चुनाव आयोग अब बीजेपी की संस्था बन गई है. उन्होंने बीजेपी पर आदिवासी, दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक समुदायों के बीच जहर फैलाने और विधायक खरीदने का आरोप लगाया.

Share.
Exit mobile version