हुसैनाबाद : झामुमो ने हुसैनाबाद से विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है. झामुमो के मिलन समारोह में विधायक और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने कहा कि में यहां विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने आई हूं. मिलन समारोह में जिला परिषद उपाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह उर्फ टूटू सिंह के नेतृत्व में विभिन्न दलों के 750 लोगों ने झामुमो की सदस्यता ली. सभी को झामुमो का अंग वस्त्र देकर कल्पना सोरेन ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. वहीं पार्टी की ओर से कल्पना सोरेन का नागरिक अभिनंदन किया गया.

 

लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को जवाब दे दिया है

 

कल्पना ने कहा कि केंद्र सरकार ने झूठा आरोप लगा कर हेमंत सोरेन को जेल में डाल रखा है, लेकिन झारखंड की जनता ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जवाब दे दिया है. हेमंत सोरेन द्वारा शुरू की गई सर्वजन पेंशन, अबुआ आवास, गरीब बच्चों को विदेश ने पढ़ाई की योजना समेत अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं से केंद्र की सरकार तिलमिला गई है. इसे रोकने के लिए हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया. अब हेमंत सोरेन की शुरू की गयी योजनाओं को चंपई सोरन अच्छी तरह से आगे बढ़ा रहे हैं.

 

झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने वाली पार्टियों को जनता सबक सिखा देगी

 

कल्पना ने कहा कि युवा नेता आलोक कुमार सिंह उर्फ टूटू सिंह के साथ बड़ी संख्या में युवाओं ने पार्टी में शामिल होकर पलामू में संगठन को और मजबूती प्रदान कर दी है. झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने वाली पार्टियों को इस बार जनता सबक सीखा देगी.

Share.
Exit mobile version